18 October 2024

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने दीपावली पर दी शुभकामनाएं।

0

राज्यपाल ले० जनरल गुरमीत सिंह को दीपावली पर्व की बधाई देते कृषि मंत्री गणेश जोशी

देहरादून 12 नवम्बर, प्रदेश के कृषि एवं कृषक कल्याण, सैनिक कल्याण और ग्राम्य विकास मंत्री गणेश जोशी ने राजभवन में राज्यपाल ले० जनरल (सेनि) गुरमीत सिंह से मुलाक़ात की। इस अवसर पर कृषि मंत्री ने राज्यपाल को पुष्पगुच्छ भेट करते हुए दीप पर्व दीपावली की बधाई एवं शुभकामनाये दी।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट को दीपावली पर्व की बधाई देते कृषि मंत्री गणेश जोशी

देहरादून 12 नवम्बर, प्रदेश के कृषि एवं कृषक कल्याण, सैनिक कल्याण और ग्राम्य विकास मंत्री गणेश जोशी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट से उनके आवास में भेट के उन्हें प्रकाश के महापर्व दीपावली की बधाई एवं शुभकामनाये दी।

प्रकाश पर्व दीपावली के अवसर पर माताश्री मंगला और भोले जी महाराज से मुकाक़ात करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

देहरादून 12 नवम्बर। प्रदेश के कृषि एवं कृषक कल्याण, सैनिक कल्याण और ग्राम्य विकास मंत्री गणेश जोशी ने हंस फाउंडेशन की संस्थापक माताश्री मंगला और भोले जी महाराज से मुलाकात कर उन्हें प्रकाश के महापर्व दीपावली की बधाई एवं शुभकामनाये दी।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने हंस फाउंडेशन के माध्यम से प्रदेश में चल रहे विभिन्न जनहित के कार्यों की सराहना की।

पूर्व राज्यपाल और पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी को पुष्पगुच्छ भेट कर दीवाली की शुभकामनाये देते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

देहरादून 12 नवम्बर, प्रदेश के कृषि एवं कृषक कल्याण, सैनिक कल्याण और ग्राम्य विकास मंत्री गणेश जोशी ने महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल और उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी से भेट कर उन्हें दीपावली की शुभकामनाये दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed