डेकोरा प्रदर्शनी: एक ही छत के नीचे ज्ञान, प्रतियोगिताएं, नेटवर्किंग गतिविधियां, बातचीत और बहुत कुछ

0

एन2 ग्रीन्स में आयोजित डेकोरा प्रदर्शनी का आज सीओए के वाईस प्रेसीडेंट गजानन राम ने शुभारंभ किया। इस दौरान उनके साथ सीटीसीपी एस.एम. श्रीवास्तव भी मौजूद रहे। एन 2 ग्रीन्स में आयोजित डेकोरा प्रदर्शनी के दूसरे दिन इंडस्ट्री से जुड़े लोग भारी संख्या में प्रदर्शनी देखने पहुंचे।


संजय भगवान एआर प्यूमा सेठी (ईसी सदस्य-सीओए) ने बताया कि प्रदर्शनी में बेहतर चीजे देखने को मिली है। एकेमी एक जर्मन कंपनी है जो स्टोन के केमिकल में डील करती है। हमारे पास स्टोन के सारी ट्रीटमेंट है। बताया कि राम मंदिर में जो भी बंसी पहाड़पुर स्टोन लगा है उसकी पूरी सुरक्षा का काम उनकी कंपनी के पास ही है।
जोनल सेल्स इंडिया टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड विक्रांत और उनके सहयोगी नरेंद्र कुंदन अजय, बैंक ऑफ़ बड़ौदा ब्यूरो अप्लाई इंडस्ट्रीज के ब्रांच मैनेजर सुरेश त्यागी, एरिया सेल्स एग्जीक्यूटिव अभिषेक ग्वालियर डीलर, देहरादून अंबुजा सीमेंट, अदानी सीमेंट के राजेश कुमार चौहान, पंकज रावत, अखिलेश प्रदर्शनी में मौजूद रहे।

इस दौरान ग्रोटो ब्रांड के संस्थापक धर्मेंद्र गर्ग ने बतया कि ग्रोटो बॉथरूम फिटिंग्स एवं सेनेटरी वेयर प्रोडक्ट्स का एक लग्जरी ब्रांड है। इस ब्रांड के अंदर सभी प्रकार के टॉयलेट सीट, वॉश बेसिन, मल्टीफंक्शन शॉवर, बेसिन मिक्सर्स आदि के 300 से भी ज्यादा उत्पाद उपलब्ध हैं। उत्तर भारत के अंदर 30 से भी ज्यादा शोरूम पर उकने ब्रांड उपलब्ध है। अपने ब्रांड की उपलब्धता को अगले 3 महीने में 100 से भी ज्यादा शोरूम पर पहुंचाना उनका लक्ष्य है।
बताया कि उनकी कंपनी उच्चतम क्वालिटी के प्रोडक्ट बनाती है। हमारे बॉथरूम फिटिंग्स के प्रोडक्ट उच्चतम क्वालिटी के पीतल से बनते हैं। जिसमे तांबे की अधिकतम मात्रा होती है। हम उच्चतम क्वालिटी के जर्मन टेक्नोलॉजी का प्रयोग करते हैं। बताया कि हमारे सभी चीनी मिट्टी के उत्पाद उच्चतम तापमान पर तैयार किए जाते हैं जिससे हम उनकी ताउम्र गारंटी प्रदान करते हैं।
उन्होंने कहा कि इस प्रदर्शनी के आयोजकों का यह प्रयास सराहनीय है जिन्होंने एक ही छत के नीचे आर्किटेक्ट, बिल्डर, इंजिनियर और डीलर उपलब्ध कराये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *